रिया सेन के पुराने वीडियो से शिल्पी राज के विडियो की लोग कर रहे तुलना, बर्बाद हो गया था रिया का करियर

पिछले कुछ दिनों से मशहूर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज अपने लीक हुए एमएमएस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस घटना ने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. लीक हुआ एमएमएस कुछ ही देर में जंगल में आग की तरह फैल गया. इसके अलावा, यह पहली बार नहीं है जब फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की घटना हुई है. नेटिज़न्स अब इस घटना की तुलना बंगाली अभिनेत्री रिया सेन से कर रहे हैं, जिनका करियर अभिनेता अश्मित पटेल के साथ लीक हुए एमएमएस के कारण बर्बाद हो गया.

विडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा था चेहरा

साल 2007 में बिग बॉस 4 के चर्चित चेहरे अश्मित पटेल रिया सेन को डेट कर रहे थे. हालांकि एमएमएस लीक होने के बाद विवाद खड़ा हो गया, जिसमें दोनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए. उनके चेहरे स्पष्ट रूप से दिखाई देने के बावजूद, दोनों ने वीडियो की प्रामाणिकता पर सवाल उठाया और इसे मॉर्फ्ड बताया. यह भी बताया गया कि पटेल ने अपनी और रिया की फिल्म ‘सिलसिली’ के प्रचार के लिए जानबूझकर वीडियो ऑनलाइन लीक किया था. हालांकि, एमएमएस लीक के बाद फिल्म इंडस्ट्री में रिया का करियर बर्बाद हो गया.

शिल्पी राज ने कही ये बात

इस बीच, शिल्पी राज ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर लोगों से वीडियो पोस्ट न करने की अपील की. शिल्पी राज सोशल मीडिया पर लाइव हो गईं और लीक हुए एमएमएस पर रो पड़ीं. उन्होंने कहा, “मेरे यहाँ इस समय खुशनुमा माहौल है, मेरे यहां शादी है.” कुछ लोग लिख रहे हैं, जबकि कुछ लोग YouTube पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं. कृपया, आप जो भी करें, मेरी मदद करें. आज तक मैंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की. क्या यह मेरी गलती है कि मैं एक छोटे, गरीब परिवार से आती हूँ?”

शिल्पी राज ने कहा, “मैं अपने दम पर आगे नहीं बढ़ी हूं.” “आप लोगों ने मुझे आगे बढ़ाया है. मुझे आपका स्नेह मिला है. स्कूल में मैं गाती था. मेरा थोडा बहुत नाम होने से लोगों को अब दिक्कत होने लगी है. मैं अपने गानों में व्यस्त रहती हूँ ताकि आप लोगों का मनोरंजन करना जारी रख सकूँ. आप YouTube पर अश्लील वीडियो क्यों अपलोड कर रहे हैं? मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है. लोग अपमानजनक कमेंट्स कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि मेरा बॉयफ्रेंड कौन है ?” शिल्पी राज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई स्टार हैं. उन्होंने खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रितेश पांडे, समर सिंह, अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अन्य बड़े सितारों के साथ गाने गाए हैं.