Fake News Expose: आमिर खान और फातिमा सना शेख का हो गया निकाह ? जानें वायरल तस्वीर का सच

एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने जब से एक-दूसरे को तलाक दिया है तभी से आए दिन आमिर और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के रिश्ते को लेकर कोई न कोई दावे होने लगे हैं. इसी क्रम में अब एक तस्वीर का सहारा लेकर यह कहा जा रहा है की दोनो की शादी हो गई है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर जा रही है जिसमें फातिमा को गोल्डन साड़ी और आमिर को सफ़ेद कुर्ते में देखा जा सकता है.

कैप्शन में लिखी जा रही यह बात

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था. फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी. आज आमिर खान की बेगम हो गई हैं. खैर ये उनका निजी मामला है. मगर ये ही आमिर खान सत्यमेव जयते प्रोग्राम बनाकर दूसरे की कुरीतियों बाल-विवाह, बहु-विवाह और दहेज प्रथा पर जरूर बोलेंगे.” इस तस्वीर का सच पता लगाने के लिए हमने गूगल का सहारा लिया.

गूगल से पता चली सच्चाई

चूंकि फोटो में आमिर को सफ़ेद कुर्ते और फातिमा को गोल्डन साड़ी में देखा जा रहा था, इसीलिए हमने इसी विवरण के साथ गूगल सर्च किया तो सच्चाई सामने आई. दरअसल इस तस्वीर में आमिर के साथ फातिमा नहीं बल्कि किरण राव खड़ी थीं और यह तस्वीर मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी के वक़्त खिंची गई थी.

आमिर खान ने इन खबरों को बताया अफवाह

बॉलीवुड की ख़बरें देने वाली वेबसाइट ‘Koimoi’ ने दावा किया है कि वो दोनों अप्रैल 2022 में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद निकाह कर लेंगे. हालाँकि ‘इंडिया टुडे’ ने अपने सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘धूम 3 (2013)’, ‘पीके (2014)’ और ‘दंगल (2016)’ के रूप में ‘ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर’ फिल्मों की हैट्रिक लगाने वाले आमिर खान ने अपनी तीसरी शादी की चर्चाओं को नकारते हुए इसे अफवाह बताया था. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी इन ख़बरों को पहले अफवाह बताया था.

One thought on “Fake News Expose: आमिर खान और फातिमा सना शेख का हो गया निकाह ? जानें वायरल तस्वीर का सच

  • December 26, 2021 at 9:11 PM
    Permalink

    I’m curious to find out what blog platform you’re using? I’m experiencing some small security problems with my latest website and I’d like to find something more risk-free. Do you have any suggestions?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.