एक-दूजे के हुए आलिया और रणबीर, देखें शादी की exclusive तस्वीरें

करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुरुवार को दाम्पत्य सूत्र में बंध गए. शादी मुंबई की वास्तु बिल्डिंग में हुई जहां आलिया और रणबीर दोनों के पास अलग-अलग अपार्टमेंट हैं. शादी के बाद के टैरेस शूट से नए जोड़े की पहली तस्वीरें वायरल होने के बाद, आलिया और रणबीर ने आखिरकार अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दर्ज की.

बैसाखी पर रणबीर के बांद्रा स्थित आवास ‘वास्तु’ में शादी के बंधन में बंधने के बाद, आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के रूप में पहली तस्वीरें शेयर कीं. एक ऑफ-व्हाइट लहंगे में गोल्डन ज़री वर्क के साथ, आलिया दुल्हन के रूप में ग्रेसफुल लग रही थी. रणबीर ने अपनी पत्नी को ऑफ-व्हाइट शेरवानी में कंप्लीट किया.

पहली तस्वीर में इस कपल को एक-दूसरे को किस करते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में रणबीर आलिया को माथा चूमते हुए दिख रहे हैं. इन फ़ोटोज़ में से एक में नवविवाहितों को एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है. पोस्ट के साथ, आलिया ने एक हार्टफुल नोट लिखा, जिसमें उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने ‘वास्तु’ में ही शादी क्यों की.

आलिया ने लिखा “आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली. हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, शराब की प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं,”  उन्होंने सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया.