अक्षय कुमार ने विमल का एड करने पर मांगी माफ़ी, अब नहीं रहेंगे विमल के ब्रांड एंबेसडर, विज्ञापन की फीस करेंगे दान

अक्षय कुमार ने घोषणा की है कि वह विमल तंबाकू ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे, जिसके लिए उन्होंने हाल ही में साइन अप किया था. अभिनेता ने गुरुवार को आधी रात के बाद अपने सोशल मीडिया के जरिए यह घोषणा की. कुमार ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने सरोगेट विज्ञापन माने जाने वाले विज्ञापन में भाग लेने के लिए अपने फैन्स से माफी मांगी. इस विज्ञापन में खिलाड़ी कुमार, बादशाह शाहरुख खान और अजय देवगन एक साथ नजर आए थे. शाहरुख और अजय देवगन का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन अक्षय कुमार ये एड करने पर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए. लोगों की आलोचनाओं से घिरने के बाद अब अक्षय कुमार ने बड़ी अनाउंसमेंट की है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपने फैंस से माफी मांगी. “मैं माफी चाहता हूं. मैं अपने सभी फैन्स और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव के आलोक में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. मैं पूरी विनम्रता के साथ पीछे हटता हूं. मैंने एक योग्य कारण के लिए संपूर्ण समर्थन शुल्क का योगदान करने का निर्णय लिया है. ब्रांड मेरे लिए बाध्यकारी अनुबंध की कानूनी अवधि तक विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रख सकता है, लेकिन मैं अपने भविष्य के विकल्पों को बनाने में बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं. बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा, ”उन्होंने लिखा.

ब्रांड के हालिया विज्ञापनों में शाहरुख और अजय देवगन ने अक्षय का ‘विमल यूनिवर्स’ में स्वागत किया. पहली बार ये तीनो स्टार्स किसी एड में एक साथ नजर आए थे. अक्षय के फैन्स इस बात से नाखुश थे कि वह एक हानिकारक उत्पाद का प्रचार कर रहे थे. उन्होंने अक्षय के पुराने वीडियो भी शेयर किए, जिसमें उसने शराब, सिगरेट और अन्य उत्पादों के प्रति अपने घृणा के बारे में बात की थी.  अक्षय आखिरी बार बच्चन पांडे में नजर आए थे. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में रक्षा बंधन, राम सेतु, पृथ्वीराज और सेल्फी शामिल हैं.