अक्षरा सिंह ने आंख मारकर एक झटके में हिलाया यूपी – बिहार, विडियो देख फैन्स की बढ़ी बेचैनी

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा अपनी दिलकश अदाओं से फैन्स की धड़कन बढाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट और वीडियोज़ की वजह से वे अक्सर चर्चा में रहती हैं. बात एक्टिंग की हो या ग्लैमर की अक्षरा हमेशा ही इन सभी चीजों में आगे रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसे आ रहे कमेंट्स

भोजपुरी की शेरनी अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक नया विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें उनके ग्लैमर को देख यूपी-बिहार के लोगों की नींदें उड़ गयी हैं. उनके चाहने वाले इसपर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘मार ही डालो हम सब को’ तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘लिपस्टिक लगाके तूने लूट लिया रे और अखियां मिलाके हार्टअटैक दिया रे’. एक अन्य यूजर ने अक्षरा की तारीफ करते हुए लिखा- ‘पूरा यूपी बिहार हिला डाला’.

उनकी खूबसूरती के हैं लाखों दीवाने

बता दें कि अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हाईपेड एक्ट्रेस हैं. उनकी खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं. उन्होंने साल 2015 में जी टीवी पर आने वाले “काला टीका” सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी पहली फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई ‘सत्यमेव जयते’ थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.