कानपुर में बिना हेलमेट बाइक चलाना एक्टर वरुण धवन को पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा चालान

कानपुर. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग कानपुर में कर रहे हैं. शुक्रवार को वरुण धवन को कानपुर में शूटिंग करते देखा गया था. शूटिंग का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में वरुण शूटिंग करते हुए रोड पर बुलेट बाइक चला रहे हैं.

वरुण धवन का कटा चालान

वैसे कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने नियम उल्लंघन के चलते वरुण धवन का चालान भी काट दिया है. पुलिस ने वरुण धवन के बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने पर यह एक्शन लिया है. एक्शन के बाद वरुण धवन के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

बवाल फिल्म की शूटिंग कर रहे वरुण

उत्तर प्रदेश के कानपुर में वरुण धवन अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग इन दिनों कर रहे हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर तले कर रहे हैं. वहीं फिल्म दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी इसका निर्देशन कर रहे हैं. नितेश ने फिल्म बवाल के लिए कानपुर को शूटिंग लोकेशन के रूप में चुना है. इससे पहले लखनऊ को शूटिंग के लिए चुना गया था.

खुद के साथ ही हो गया ‘बवाल’

कहा जा रहा है कि कानपुर शहर के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी. इस फिल्म में वरुण धवन एक टीचर की भूमिका निभा रहे हैं. वैसे वरुण धवन को कानपुर की गलियों में बाइक दौड़ाते हुए देखा गया था. उनके स्टाइल को देखने के बाद उनके फैंस ने शूटिंग सीन के पास भीड़ लगा दी थी. सभी वरुण धवन को देखने आए थे. इसके बाद वरुण ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए. हालांकि हेलमेट ना लगाने की वजह से ‘बवाल’ उनके साथ ही हो गया.

इंडिया टुडे/ आजतक से बात करते हुए कानपुर ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी ने कहा कि उन्होंने बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर पर चालान काट दिया है. इसका कारण हेलमेट ना पहनना है. एक जानकारी यह भी मिली है कि नंबर प्लेट ने ट्रैफिक पुलिस की गाइडलाइन्स का उल्लंघन किया था. अगर नियमों का उल्लंघन हुआ तो एक और चालान काटा जाएगा.