2021: इन भोजपुरी स्टार्स का विवादों से रहा नाता, किसी का Video Viral, तो किसी ने आपस में ही किया लड़ाई

भोजपुरी स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. जहां ऑडियंस का उन्हें भरपुर प्यार मिलता रहता है. निरहुआ, आम्रपाली दूबे, रवि किशन, अक्षरा सिंह, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव समेत कई भोजपुरी कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि इनके मध्य विवाद पैदा हो जाते हैं या इन्हें कंट्रोवर्सीज का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको उन भोजपुरी कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं इस साल 2021 में कंट्रोवर्सीज से घिरे रहे-

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों में दमदार अभिनय के साथ-साथ गानों के लिए भी जाने जाते हैं. इनका हर गाना फैंस द्वारा पसंद किया जाता है. इनके गाने का फैन्स को बेसब्री से इन्तेजार रहता है. बता दें कि एक गाने की वजह से खेसारी पर एफआईआर दर्ज हो गई थी. अभिनेता के खिलाफ एफआईआर गाने ‘चाची के बाची सपनववां में आती है’ को लेकर हुई थी.

खेसारी लाल पर आरोप लगा था कि ‘चाची के बाची सपनववां में आती है’ गाने के जरिए खेसारी लाल यादव ने औरतों का अपमान किया है.

पवन सिंह

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद किसी से छुपा नहीं है. दोनों के बीच की कंट्रोवर्सी हमेशा चर्चा में रहती है. हाल ही में दोनों के बीच का विवाद पूरी इंडस्ट्री ने देखा. दोनों एक्टर्स ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए. इस दौरान दोनों के विडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गए. इस घटना ने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को दो पक्षों में बांट दिया था.

रवि किशन

एक्टर व सांसद रवि किशन शुक्ला अपने एक्टिंग के दम पर फैन्स को सालों से एंटरटेन कर रहे हैं. वह भाजपा सांसद हैं और उन्होंने लोकसभा में कोरोना पर एक बयान दिया था. रवि किशन ने कहा था कोरोना वायरस फैलाने के लिए केवल कुंभ मेले को जिम्मेदार न ठहराया जाए. इस दौरान रवि किशन को आलोचना का सामना करना पड़ा था.

त्रिशाकर मधु

भोजपुरी की फेमस डांसर और एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के डांस विडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. एक्ट्रेस पिछले दिनों अपने एक प्राइवेट विडियो के वजह से चर्चा में आयीं थी. यह विडियो त्रिशा और उनके बॉयफ्रेंड का संग कुछ प्राइवेट मोमेंट्स का था. जानकारों के अनुसार, ये विडियो दोनों ने ही बनाया था. विडियो वायरल होने के बाद त्रिशा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया था. जिसके बाद उन्हें खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी.

प्रियंका पण्डित

भोजपुरी इंडस्ट्री में विडियो वायरल के मामले में केवल त्रिशा ही नहीं हैं. खुबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका पण्डित के भी प्राइवेट विडियो वायरल हो चुके हैं. विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैन्स के होश उड़ गए थे. हालांकि ये विडियो उनका ही है, इससे एक्ट्रेस ने स्पष्ट रूप से इंकार कर दिया था. उन्होंने विडियो पर कहा था कि कि उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा.

One thought on “2021: इन भोजपुरी स्टार्स का विवादों से रहा नाता, किसी का Video Viral, तो किसी ने आपस में ही किया लड़ाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *